Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mukhtar Ansari News: मुख्तार हो गया खामोश, जानें कारण?

Trinath Mishra
17 Jun 2023 1:01 PM GMT
Mukhtar Ansari News: मुख्तार हो गया खामोश, जानें कारण?
x

Mukhtar Ansari News: बांदा जेल में बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी का नाम चर्चा में तो है लेकिन उसका अब वो रुतबा नहीं रहा. जेल में अब उसकी एक-एक रात बमुश्किल कट रही है. जेल में मुख्तार इन दिनों में मुकदमों और परिवार की टेंशन में बेचैनी भरे दिन काट रहा है. माफिया की हालत ये हो गई है कि जेल में वह किसी से बात नहीं करता है और ना ही कोई डिमांड करता है, बस दुबका लेटकर करवटे बदलता है. जो भी कहता है, सीधे वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के दौरान कोर्ट में कहता है. बता दें कि पिछले दिनों जेल में खातिरदारी के कारण कई स्टाफ को सस्पेंड किया जा चुका है.

अतीक की हत्या के बाद मुख्तार को सता रहा डर

आपको बता दें पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल लाया गया था, जिसके बाद मुख्तार अंसारी इसी जेल में बन्द है. कई बार उसे पेशी के लिए दूसरे जिले कड़ी सुरक्षा के बीच ले भी जाया गया. लेकिन इन दिनों उसे पेशी में जाने से भी डर लगता है. उसे अतीक और अशरफ की हत्या के बाद खुद के साथ अनहोनी का डर सता रहा है. जिस कारण वो कोर्ट से पेश होने की बजाय वीडियो कॉफ्रेंसिंग से पेशी कराने की गुहार भी लगाता है. इन दिनों वो आगामी मुकदमों की तैयारियो में जुटा हुआ है.

जेल में बैचेन रहता है मुख्तार

बता दें कि मुख्तार अंसारी इन दिनों बाहुबली बड़ा बेचैन है, जेल की तन्हाई बैरक में तन्हाईयो भरे एक-एक पल काटने को मजबूर है. एक तरफ उसे मुकदमों और सजा होने की चिंता सता रही है तो दूसरी तरफ बेटे-बहु यानी परिवार की. मुख्तार से काफी दिनों से वकील के अलावा कोई परिवारिक व्यक्ति मिलने भी नही आया. जिससे वो और भी परेशान है और बस बेचैनी से करवटें बदल रहा है. जेल में न किसी से बात करता है, न कोई डिमांड करता है, बस जो भी कहता है वीडियो कांफ्रेंसिंग में पेशी के दौरान कोर्ट से कहता है. उसने हाल ही में कोर्ट से परिवार से मिलने और बात करने की इच्छा व्यक्त की थी. हालांकि अभी कोर्ट का कोई आदेश बांदा जेल प्रशासन को नहीं मिला है.

Trinath Mishra

Trinath Mishra

Trinath Mishra is a senior journalist from Meerut and he has more than 11 years of Print and Digital Media Experience.

Next Story