Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोनी में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर हटाने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीएम को लिखा पत्र

Neelu Keshari
6 Aug 2024 10:24 AM GMT
लोनी में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर हटाने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीएम को लिखा पत्र
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर लोनी में जगह-जगह नगरपालिका द्वारा किये जा रहे कूड़े के डंपिंग से बन रहे कूड़े के पहाड़ों को तत्काल हटाने के लिए कहा है।

विधायक ने सोमवार को लिखे डीएम को पत्र में कहा है कि मेरी विधानसभा लोनी के ग्राम निठोरा गांव के पास, सिखरानी, बागराणप और शब्लू गढ़ी समेत कई कॉलोनियों के बीचों-बीच में नगरपालिका परिषद द्वारा लगातार कूड़ा डंपिंग किए जाने के कारण बन रहे कूड़े के पहाड़नुमा ढेर से स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और लोग विरोध-प्रदर्शन भर कर रहे हैं। जनता दर्शन में दर्जनों शिकायत उक्त समस्या के संबंध में प्राप्त हो रही है जिसमें कूड़े के ढेर के कारण आसपास क्षेत्रों में उठते बदबू, प्रदूषित होते वातवरण एवं महामारी फैलने की संभावना से स्थानीय लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व में एनजीटी ने भी इस विषय पर संज्ञान लिया था और प्रशासन को फटकार लगाई थी। इसलिए लोनी में सभी स्थानों पर लगे कूड़े के ढेरों के निस्तारण के लिए जनहित में संबंधित को निर्देशित करने का कष्ट करें। जिससे कूडे़ के ढेर से प्रभावित हो रहे लोगों की चिंताओं का समाधान हो सके।

Next Story