Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बदमाशों ने किन्नरों के गुरु की सोने चांदी से भरी तिजोरी लूटी, ऐसे रची साजिश

Neelu Keshari
15 April 2024 12:21 PM GMT
बदमाशों ने किन्नरों के गुरु की सोने चांदी से भरी तिजोरी लूटी, ऐसे रची साजिश
x

-लल्ला ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर तमंचे के बल पर समूह के गुरु रहे चंदा की लूटी तिजोरी

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में लूट का एक अनोखा मामला सामने आया है। प्रताप विहार सेक्टर 11 में किन्नरों का एक समूह बधाई के रूप में लोगों से आभूषण और रुपये लेता था। कुछ समय पूर्व किन्नरों के समूह के गुरु की मौत के बाद उसकी तिजोरी को कुछ बदमाश तमंचे के बल पर लूटकर ले गए। इस मामले की शिकायत गिरोह के द्वारा विजयनगर थाने में दी गई। पुलिस ने लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में किन्नरों का एक समूह लोगों से बधाई में सोने चांदी के आभूषण और नकदी लेता था जिसे गिरोह के किन्नर आपस में बांट लेते थे। इस बंटवारे में समूह का गुरु चंदा डबल हिस्सा लेता था। कुछ समय पूर्व समूह के गुरु चंदा की मौत हो गई। इसके बाद समूह के दूसरे वरिष्ठ किन्नर लल्ला समूह का गुरु बन गया। लल्ला को मालूम था कि चंदा की तिजोरी में काफी आभूषण और नकदी रखे हुए हैं। लल्ला ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर तमंचे के बल पर समूह के गुरु रहे चंदा की तिजोरी लूट ली।

लूट करने के बाद सभी बदमाशों ने सोने चांदी के आभूषण और नकदी आपस में बांट ली। इसकी शिकायत किन्नरों के समूह ने पुलिस में की थी। लूट की शिकायत मिलने के बाद विजयनगर पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली। इस दौरान विजयनगर थाना पुलिस ने किन्नरों के समूह से लल्ला और उसके साथी नावेद और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से बड़े स्तर पर सोने चांदी के आभूषण, एक लाख रुपये से अधिक की नकदी, तमंचा और एक स्कूटी बरामद की है।

Next Story