Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर इंजीनियर को तीसरी मंजिल से फेंका, हालत गंभीर

Neelu Keshari
25 Sep 2024 11:40 AM GMT
बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर इंजीनियर को तीसरी मंजिल से फेंका, हालत गंभीर
x

- नीचे गिरने के बाद भी इंजीनियर से की मारपीट

- इंजीनियर की हालत गंभीर देखते हुए किया गया दिल्ली रेफर

मोहसिन खान

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के निधिवन सोसाइटी में पड़ोसियों ने फ्लैट में घुसकर मारपीट के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर को तीसरी मंजिल से फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पड़ोसी मौके से फरार हो गए। चाचा की शिकायत पर पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार एन्क्लेव न्यू शांतिनगर निवासी रामानंद का कहना है कि भतीजा ऋषिराज सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह मूलरूप से ग्राम कारी सोवा थाना वजीरगंज जिला गया बिहार का रहने वाला है। ऋषिराज उनके बराबर में निधिवन सोसाइटी में किराए के फ्लैट में रहता है। रामानंद का कहना है कि 20 सितंबर की रात साढ़े 11 बजे ऋषिराज उनके यहां से खाना खाकर अपने फ्लैट पर गया था। आरोप है कि उसी समय पड़ोस वाले फ्लैट में रहने वाला अंकित कुमार अपने साथ कृष्णवीर, सोनू, आयुषी और एक अज्ञात व्यक्ति के साथ ऋषिराज के फ्लैट पर पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करके तीसरी मंजिल से सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नीचे फेंक दिया।

नीचे गिरने के बाद भी इंजीनियर से मारपीट की गई। शोर-शराबा सुनकर वह मौके पर पहुंचे तो ऋषिराज गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा मिला। चाचा ने एमएमजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन गंभीर हालत में ऋषिराज को दिल्ली के इंडियन स्पाइन इंजरी सेंटर बसंतकुंज रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सकों ने बताया कि ऋषिराज की रीढ़, बाएं पैर और आंख के नीचे की हड्डी टूट गई है। चिकित्सक उसके कई ऑपरेशन कर चुके हैं, जबकि अभी कई और ऑपरेशन होने हैं। ऋषिराज की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोप है कि आरोपियों ने जमीन पर गिरने के बाद भी ऋषिराज को लात मारी थीं।

रामानंद का कहना है कि हमलावरों ने न सिर्फ ऋषिराज के साथ मारपीट की बल्कि फ्लैट का सामान और मोबाइल भी तोड़ दिया। एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित की हालत गंभीर देखते हुए अभी बयान दर्ज नहीं हो सका है। सीसीटीवी फुटेज खगाली जा रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Next Story