Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बार एसोसिएशन के चुनाव में मंत्री और विधायक करेंगे मतदान

Neelu Keshari
9 July 2024 12:53 PM GMT
बार एसोसिएशन के चुनाव में मंत्री और विधायक करेंगे मतदान
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। एसोसिएशन गाजियाबाद 2024 और 25 की कार्यकारिणी के लिए चुनाव होना है। सोमवार को मतदाता सूची का प्रकाशन होना था लेकिन आपत्ति आने की वजह से नामांकन से पूर्व मतदाता सूची का प्रकाशन नहीं हो पाया। जानकारी है कि नामांकन की प्रक्रिया 10 और 11 जुलाई को सुबह 11 से 3 बजे तक चलेगी जिसमें बड़ी संख्या में अलग-अलग पदों के लिए बार एसोसिएशन के लिए पदाधिकारी नामांकन करेंगे।

बता दें कि बार एसोसिएशन के नामांकन की प्रक्रिया होने के बाद 13 जुलाई को नाम वापसी का समय सुबह 11 से 2 बजे तक का रखा गया है जबकि बार एसोसिएशन गाजियाबाद का मतदान 19 जुलाई को सुबह 8 बजे से होगा। बार एसोसिएशन गाजियाबाद की वर्ष 2024-25 की नई कार्यकारिणी को चुनने के लिए लगभग 3000 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। 19 जुलाई को होने वाले मतदान के बाद उसी रात नई कार्यकारिणी के विजेता पदाधिकारियों के नाम की घोषणा होगी। इसके कुछ दिन बाद वह शपथ भी लेंगे। बार एसोसिएशन गाजियाबाद का चुनाव कराने के लिए एल्डर कमेटी और वरिष्ठ अधिवक्ताओं की टीम पूरे चुनावी प्रक्रिया पर नजर रखने का काम कर रही है।

बार एसोसिएशन गाजियाबाद के मतदाना में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, लोनी विधानसभा से विधायक नंदकिशोर गुर्जर और विधायक अजीत पाल त्यागी भी अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। सभी चारों लोग बार एसोसिएशन गाजियाबाद के सदस्य होने के साथ ही लंबे समय से मतदान की प्रक्रिया में शामिल होते रहते हैं। बता दें कि सभी ने पिछले वर्ष हुए बार एसोसिएशन गाजियाबाद के चुनाव में मताधिकार का प्रयोग भी किया था।

Next Story