Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को सड़क पर गिराकर ईंट, लाठी-डंडों से पीटा, जानें क्या है मामला

Neelu Keshari
20 July 2024 9:05 AM GMT
मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को सड़क पर गिराकर ईंट, लाठी-डंडों से पीटा, जानें क्या है मामला
x

-लोनी के चिरोड़ी बंथला मार्ग का मामला

विपिन तोड़ (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी बंथला चिरोड़ी मार्ग पर मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक पर गाड़ी का शीशा तोड़ने के आरोप में राहगीर ने उसे सड़क पर गिराकर डंडों और ईंट से पिटाई की। युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

पुलिस ने बताया कि बागपत के घिटोरा गांव में रहने वाला धर्मवीर शर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। वह किसी तरह अपने घर से निकलकर लोनी के बंथला चिरोड़ी मार्ग रामविहार कॉलोनी के सामने पहुंचा। वह सड़क के बीच खड़ा होकर वाहन चालकों के साथ मारपीट कर रहा था। सड़क पर आते जाते वाहनों पर पत्थर फेंकने लगा। जिससे कई वाहनों के शीशे टूट गए। किसी तरह आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और सड़क पर गिरा दिया। पांच से 6 लोग युवक को डंडे और ईंट से पीटने लगे।

मारपीट के बाद युवक घायल हो गया। वह वहीं जमीन पर लेट गया और रोने लगा। कुछ लोगों का आरोप है कि युवक धर्मवीर को बांध दिया। इसी दौरान युवक के गांव का एक व्यक्ति उधर से निकला तो उसने उसे पहचान कर लोगों को उसकी सच्चाई से अवगत कराया। एसीपी लोनी सूर्यबली मोर्य ने बताया कि मामले में किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। युवक के परिजन उसे अपने साथ ले गए है।

Next Story