Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Meerut Crime Report: शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, सड़क हादसे में महिला की मौत, पति व बच्चा घायल

Abhay updhyay
21 Oct 2023 6:45 AM GMT
Meerut Crime Report: शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, सड़क हादसे में महिला की मौत, पति व बच्चा घायल
x

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी पड़ोस के गांव के स्कूल में आठवीं की छात्रा है। शुक्रवार को वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और नामजद तहरीर देते हुए बताया कि जब भी वह स्कूल जाती है तभी एक युवक आते-जाते कमेंट कसता है। उसने कई बार रास्ता रोकते हुए छेड़छाड़ भी की।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने उस पर तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी भी दी। इससे घबराकर छात्रा ने स्कूल जाना बंद करते हुए परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने आरोपी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ भी समझने को तैयार नहीं है। भावनपुर इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

कंकरखेड़ा में हाईवे पर शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपती और उनका दो वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद कार आगे जा रहे कैंटर में जा घुसी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

हरदोई के भूरेला गांव निवासी संदीप यादव पुत्र सेवकराम वेदव्यासपुरी में सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में ऑपरेटर है। उसकी शादी तीन साल पूर्व शैल कुमारी से हुई थी। संदीप परिवार के साथ वेदव्यासपुरी में रह रहा है। शुक्रवार शाम संदीप पत्नी और दो वर्षीय बेटे अनिकेत के साथ छोटे भाई के साले से मिलने के लिए बाइक से मोदीपुरम गया था। रात को घर लौटते वक्त डाबका कट से पहले पीछे से आई तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने के बाद बाइक आगे चल रहे कैंटर से टकराने के बाद सड़क पर गिर गई और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं कार नियंत्रित होकर आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे कार सवार भी मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को हाईवे स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, वहीं संदीप की हालत भी गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया गया है।


शराब पीने से मना करने पर मकान मालिक को पीटा

दक्षिणी सोतीगंज निवासी अर्पित पुत्र अनिल कुमार ने बताया कि तीन माह पूर्व उन्होंने अपना मकान सरधना के छुर गांव निवासी विजिंत तालियान, भट्ठा पारसौल गौतमबुद्धनगर निवासी रोहित और अंकुश निवासी अरनावली को किराए पर दिया था।

कुछ दिन पहले वह अचानक दोपहर में अपने घर पहुंचे तो किराएदार अपने दो साथियों और एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। सभी शराब पी रहे थे। यह सब मना करने पर आरोपियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैद हो गई। पुलिस मामले कर जांच कर रही है।


सुपरटेक के फ्लैट में तोड़फोड़ व चोरी की रिपोर्ट दर्ज

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सुपरटेक ग्रीन विलेज में एक फ्लैट में तोड़फोड़ व चोरी के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। गौरव कुमार पुत्र रविंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अपने फ्लैट में थे। इसी दौरान यूसुफ मलिक नाम के व्यक्ति का महिला से विवाद हो रहा था।

उन्होंने शोर शराबा करने से मना किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत उन्होंने मेंटीनेंस ऑफिस में की। इसके बाद वह अपने घर चले गए। आरोपी और उसके साथियों ने उनके फ्लैट का ताला तोड़ दिया और तोड़फोड़ करते हुए नकदी व सोने की चेन चोरी कर ली।

Next Story