Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मॉडर्न कॉलेज क्रिकेट प्रीमियर लीग 2024 में एमसीपीएस किंग टीम ने 123 रन से जीत की हासिल

Neelu Keshari
22 May 2024 11:24 AM GMT
मॉडर्न कॉलेज क्रिकेट प्रीमियर लीग 2024 में एमसीपीएस किंग टीम ने 123 रन से जीत की हासिल
x

-अर्थला के सेलिब्रेशन क्रिकेट ग्राउंड में मॉडर्न कॉलेज में क्रिकेट प्रीमियर लीग 2024 का आयोजन

-एमसीपीएस किंग और एमसीपीएस राइडर टीमों ने लिया हिस्सा

गाजियाबाद। गाजियाबाद की स्पोर्ट्स समिति के मोहन नगर के मॉडर्न कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने मंगलवार को अर्थला के सेलिब्रेशन क्रिकेट ग्राउंड में मॉडर्न कॉलेज क्रिकेट प्रीमियर लीग 2024 का आयोजन किया। इस प्रीमियर लीग में एमसीपीएस किंग और एमसीपीएस राइडर टीमों ने हिस्सा लिया। इस प्रीमियर लीग में एमसीपीएस किंग टीम ने जीत हासिल की।

एमसीपीएस किंग ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 222 रन बनाने का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए एमसीपीएस राइडर 11.4 ओवर में 10 विकेट पर 99 रन ही बना पाये। एमसीपीएस किंग टीम ने 123 रन से जीत हासिल की। विशाल वर्मा को "मैन ऑफ द मैच" से सम्मानित किया गया। अभी त्यागी को "प्लेयर ऑफ द मैच" सम्मान दिया गया। अभी त्यागी को "प्लेयर ऑफ द मैच" सम्मान दिया गया। निखिल सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और मनीष कुमार सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुने गए और उनको मेडल देकर सम्मानित किया गया।

कॉलेज की प्राचार्या प्रोफेसर डॉ. निशा सिंह ने विजयी टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और दोनों टीमों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा इस प्रकार की गतिविधियों द्वारा छात्रों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना और सामाजिक मूल्यों का विकास होता है और युवा प्रतिभाओं को पहचानने का अवसर मिलता है। लिहाजा समय-समय पर शैक्षणिक गतिविधियों के साथ इस प्रकार की पाठ्येतर गतिविधियों का होना अत्यंत आवश्यक है, जिससे छात्रों का सर्वांगीण विकास किया जा सके।

Next Story