Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोहिया नगर में महापौर ने किया ओपन जिम का उदघाटन

Tripada Dwivedi
4 Aug 2024 1:12 PM GMT
लोहिया नगर में महापौर ने किया ओपन जिम का उदघाटन
x

ओपन जिम से क्षेत्र के लोग रहेंगे फिट, महिलाएं भी उठाएंगी फायदा: महापौर

गाजियाबाद। पार्षद कुलदीप त्यागी के वार्ड 69 लाल क्वार्टर 7 ब्लॉक के सामने रामलीला पार्क में गेल कंपनी के सीएसआर फण्ड से ओपन जिम लगाने का कार्य किया गया जिसका उद्घाटन महापौर सुनीता दयाल द्वारा किया गया जिसमें गेल कंपनी के चैयरमेन संजय कश्यप मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यह ओपन जिम में 8 मशीनें लगाई गयी हैं जिनपर आराम से जिम का फायदा लिया जा सकता है। स्थानीय पार्षद एवं संजय कश्यप द्वारा यह कार्य आगे बढ़ाया गया था जिसमें नगर निगम ने पार्क में ओपन जिम लगाने की अनुमति भी दी थी और गेल के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि भविष्य में भी नगर निगम क्षेत्र में अपने सी एस आर फण्ड से कार्य करना चाहता है जिसपर महापौर ने धन्यवाद कर उनका प्रस्ताव स्वीकार किया।

महापौर सुनीता दयाल द्वारा बताया गया कि ओपन जिम की स्थापना से आस पास के क्षेत्रवासी इसका प्रयोग कर फिट रहेंगे और इसका प्रयोग 15 वर्ष के ऊपर के बच्चे भी कर सकते है साथ ही जो महिलाएं घर के काम मे खुद को समय नही दे पाती हैं वह भी कार्य पूर्ण करने के बाद पार्क में ओपन जिम का फायदा उठा सकती हैं और खुद को फिट रख सकती हैं।

उद्घाटन के दौरान डॉ अनुज कुमार सिंह उद्यान प्रभारी नगर निगम,गेल एचआर डायरेक्टर अनूप गुप्ता,शानू गेल मैनेजर,अनिल कुमार झाँ गेल मैनेजर,योगिता कश्यप ट्रस्टी सेंटर फॉर वाटर पीस,प्रदीप त्यागी पूर्व रेलवे बोर्ड सदस्य,संजय रैना, अंकित त्यागी, शुभम् कुमार, संजीव रहेजा,उमेश त्यागी, ऑमदत्त कौशिक मण्डल अध्यक्ष,अशोक गर्ग,विपिन सिंघल,अजय अग्रवाल,राकेश जैन,दीपक त्यागी, रामेश्वर त्यागी,हरिओम त्यागी, एवं लोहिया नगर आर डब्लू ए और समस्त क्षेत्रवासि मोजूद रहे।

Next Story