Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

26 अप्रैल को शाम चार बजे से कई रूट किया जाएगा डायवर्ट, ट्रैफिक से बचने के लिए इन रास्तों का करें प्रयोग

Neelu Keshari
25 April 2024 9:22 AM GMT
26 अप्रैल को शाम चार बजे से कई रूट किया जाएगा डायवर्ट, ट्रैफिक से बचने के लिए इन रास्तों का करें प्रयोग
x

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 26 अप्रैल को मतदान है। मतदान के बाद ईवीएम मशीनों को गोविन्दपुरम स्थित मंडी में गेट नम्बर 2 से अन्दर जमा किया जाएगा। ईवीएम जमा किये जाने के दौरान सुगम यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए 26 अप्रैल को शाम चार बजे से कई जगहों पर रूट डायवर्जन किया जाएगा। यातायात पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर यह जानकारी दी है।

इन जगहों पर रूट किया जाएगा डायवर्जन

-हापुड चुंगी से गोविन्दपुरम अनाज मंडी की ओर भारी और व्यावसायिक वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन हापुड चुंगी से डायमंड तिराहा से आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच-9 से होकर अपने गंतव्य को जायेंगे तथा हापुड चुंगी से एएलटी की ओर भी जा सकते हैं।

-डासना पुल से हापुड चुंगी की ओर भारी एवं व्यावसायिक वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन डासना से एनएच-9 होते हुए आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा से हापुड चुंगी होकर अपने गंतव्य को जायेंगे।

-हल्के निजी वाहनों का आवागमन एनडीआरएफ कट से संतोष मैक्सवेल अस्पताल के मध्य हापुड रोड पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।

-डासना की ओर से ईयीएम को जमा करने आने वाली बसें सीएनजी पम्प कट से अन्दर होकर गोविन्दपुरम मंडी के गेट नम्बर 2 पर कर्मियों को उतारकर डीडीपीएस स्कूल से बांये मुड़कर हापुड़ चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगी।

-हापुड चुंगी की ओर से ईवीएम को जमा करने आने वाली बसें गोविन्दपुरम पुलिस चौकी से अन्दर होकर डीडीपीएस स्कूल से गोविन्दपुरम मंडी के गेट नम्बर 2 पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से बांये मुड़कर 47 वी वाहिनी पीएसी होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगी।

-मोदीनगर/मुरादनगर की ओर से मनन धाम होते हुए ईवीएम जमा करने आने वाली बसें सिटी पार्क के सामने से कर्पूरीपुरम सीएनजी पेट्रोल पम्प होकर गोविन्दपुरम मंडी के गेट नम्बर 2 पर कर्मियों को उतारकर बाबा मार्केट कट से 47 वी वाहिनी पीएसी होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगी।

यातायात हेल्पलाइन नम्बर पर कर सकते हैं कॉल

किसी भी प्रकार की असुविधा के लिए आप यातायात पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद की ओर से जारी किए गए यातायात हेल्पलाइन नम्बर पर कॉल कर सकते हैं। इसके लिए यातायात पुलिस ने 9643322904, 0120-2986100, 7007847097, 8929182258, 9219005151, 7398000808 हेल्पलाइन नम्बर जारी किया है।

Next Story