Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

किचन में सामने आई मेड की गंदी करतूत, वीडियो देख हो जाएंगे दंग

Neelu Keshari
16 Oct 2024 8:45 AM GMT
x

- मेड आठ साल से खाने में मिला रही थी पेशाब

मोहसिन खान

गाजियाबाद। थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाले बिल्डर का पूरा परिवार लिवर की बीमारी से परेशान हुआ तो उसे अनहोनी की आशंका हुई। तो उन्होंने किचन में मोबाइल का कैमरा ऑन करके रख दिया। उसकी फुटेज देखकर वह दंग रह गए। उन्हें पता चला कि मेड खाने में पेशाब मिलाती थी। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

बिल्डर ने बताया कि शांति नगर में रहने वाली रीना आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी। उसे परिवार का सदस्य मानने लगे थे। किसको क्या खाना है, यह सब रीना ही तय करती थी लेकिन उसकी हरकतों पर शक होने पर सोमवार को मोबाइल का कैमरा ऑन करके रसोई में रख छोड़ा दिया था। रात को रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें सन्न कर देने वाला नजारा सामने आया। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस भी मानने को तैयार नहीं हुई लेकिन मोबाइल में रिकॉर्डिंग दिखाई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि परिवार के लोगों को काफी दिन से लिवर की परेशानी हो रही थी, जो लगातार उपचार कराने के बाद भी दूर नहीं हो रही थी। इससे हमें लगा कि खानपान में ही कुछ दिक्क्त है। इसके बाद रीना पर शक हुआ तो पति ने मोबाइल का कैमरा ऑन करके किचन में रख दिया। रीना खाना बनाने पहुंची तो उसकी पूरी हरकत मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई। उसने देखा कि घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई.

मामले में एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह आरोप से साफ मुकर गई। फिर उसे मोबाइल की रिकॉर्डिंग दिखाई गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story