Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सांसद निर्वाचित होने पर अतुल गर्ग का महाराजा अग्रसेन जन कल्याण सेवा ट्रस्ट ने किया अभिनंदन, गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा

Neelu Keshari
22 Jun 2024 7:56 AM GMT
सांसद निर्वाचित होने पर अतुल गर्ग का महाराजा अग्रसेन जन कल्याण सेवा ट्रस्ट ने किया अभिनंदन, गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। अतुल गर्ग को गाजियाबाद के सांसद निर्वाचित होने पर महाराजा अग्रसेन जन कल्याण सेवा ट्रस्ट ने आज यानी शनिवार को उनके आवास पर अभिनंदन किया। इस अवसर पर गुरुकुल के छात्रों ने भी गुलाब की पंखुड़ियां की वर्षा की। सभी ने अतुल गर्ग को माल्यार्पण किया और बुके भेंट किए।

अतुल गर्ग ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं गाजियाबाद के सभी मतदाताओं का हृदय से ऋणी हूं और रहूंगा। जिन्होंने मुझे दो बार विधायक और एक बार सांसद के पद पर योग्य माना। उन्होंने कहा कि मैं सभी की आशाओं के रूप कार्य करता रहूंगा।

इस अवसर पर वीके अग्रवाल, मुख्य सरक्षक संदीप सिंघल, कोषाअध्यक्ष प्रदीप सिंघल, शह कोषाध्यक्ष राजीव गुप्ता, लोकेश सिंगल, सीएमओ डॉ. नीरज गर्ग, वीके सिंघल, संजीव अग्रवाल, स्वर्ण जयंतीपुरम, श्याम सुंदर गुप्ता, मोहित गुप्ता, अखिलेश अग्रवाल, सुनील शर्मा, चंदन सिंह, हेमंत कंसल, डीडी गर्ग प्रदीप गुप्ता, राकेश मित्तल, अजय अग्रवाल, लता सिंघल आदि मौजूद रहे।

Next Story