Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने पीएम मोदी को रक्त से लिखा पत्र, किया ये अपील

Neelu Keshari
12 Jun 2024 10:52 AM GMT
महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने पीएम मोदी को रक्त से लिखा पत्र, किया ये अपील
x

-प्रधानमंत्री से उनके राजनैतिक सहयोगियों, उच्च सैन्य व प्रशासनिक अधिकारियों सहित कुछ दिन इजरायल में रहने का किया अपील

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने आज अपने शिष्य यति रणसिंहानन्द महाराज के रक्त से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर उनसे उनके प्रमुख राजनैतिक सहयोगियों, उच्च सैन्य और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कुछ दिन इजरायल में रहकर वहां अपने लोगों के स्वाभिमान, सम्मान और जीवन के लिये संघर्ष सीखने का निवेदन किया।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद पर आरूढ़ होने के लिए शुभकामनाएं देते हुए पत्र में कहा है कि जिस दिन वो तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे, उस दिन जम्मू कश्मीर में इस्लाम के जिहादी निर्दोष तीर्थयात्रियों की निर्मम हत्या कर रहे थे। साथ ही उन्होंने हिन्दुओं की पीड़ा का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री से इजरायल के यहूदियों और यहूदी नेताओं को अपनी कौम के स्वाभिमान, सम्मान और जीवन की रक्षा के लिये संघर्ष और जिजीविषा सीखने का अनुरोध किया है।

गिरी ने यह भी निवेदन किया कि प्रधानमंत्री स्वयं यह सीखकर इस गुण को हिन्दुओं के डीएनए में डालने के मार्ग तलाश करें ताकि भविष्य में हिन्दू भी यहूदियों की तरह सम्मान और स्वाभिमान से रह सके।

Next Story