Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: बीजेपी विधायक के फ्लैट में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

Abhay updhyay
25 Sep 2023 5:27 AM GMT
लखनऊ: बीजेपी विधायक के फ्लैट में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
x

रविवार देर रात बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित विधायक आवास के फ्लैट नंबर 804 में उनके मीडिया सेल के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और शव को फंदे से उतारा। आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीकेटी विधायक के मीडिया सेल में काम करते थे। रविवार रात वह फ्लैट में अकेले थे। रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है.

फोन कर कहा...मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं...

इंस्पेक्टर ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले श्रेष्ठ ने अपने किसी परिचित या रिश्तेदार को फोन कर बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. जिस व्यक्ति को उसने फोन किया था उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को फ्लैट नंबर 804 पर भेजा गया. दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो श्रेष्ठा फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.|

Next Story