Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

LUCKNOW_'100 में 75 हमारा बाकि में बंटवारा' लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर बोले- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Abhay updhyay
26 Sep 2023 6:44 AM GMT
LUCKNOW_100 में 75 हमारा बाकि में बंटवारा लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर बोले- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
x

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चुनाव में एक लड़ाई बूथ पर और दूसरी लड़ाई इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़ी जाएगी. हमें दोनों युद्ध जीतना है. विपक्ष के हर दुष्प्रचार और हमले का सुसंस्कृत भाषा में करारा जवाब देना होगा।

परिवारवाद, जातिवाद और भ्रष्टाचार में डूबे विपक्षी दल के नेताओं को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि गरीब और पिछड़े वर्ग से आने वाले नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री कैसे बन गये. इस बार राज्य में 100 में से 75 फीसदी वोट हमारे होंगे और बाकी वोट बंट जायेंगे.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- 2019 में जनता ने बीजेपी को दिया समर्थन

भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ इंटरनेट मीडिया पर आयोजित कार्यशाला के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दलों ने भाजपा को रोकने की कोशिश की, लेकिन जनता ने 51 प्रतिशत दिया. राज्य में बीजेपी को वोट दें. दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा राज्य की सभी 80 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस बार हमें बूथ से लेकर इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सक्रिय रहना होगा. पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मिला है.

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता साइबर योद्धा के रूप में काम कर लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के बारे में जागरूक करेंगे। प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि वर्तमान युग निरंतर सजगता के साथ तथ्यात्मक रूप से तैयार रहने का है। हमें इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर झूठी और पाखंडी सूचनाओं का तुरंत तथ्यात्मक जानकारी से जवाब देना होगा।

विपक्ष के पास न तो नीति है, न नियत और न ही नेतृत्व। विपक्ष का पूरा जोर अफवाह फैलाने पर रहेगा. कार्यशाला में केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप, मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगम लाल गुप्ता समेत कई नेता मौजूद रहे.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story