Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जानें क्या है पूरा मामला

Neelu Keshari
15 Oct 2024 8:08 AM GMT
थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जानें क्या है पूरा मामला
x

गाजियाबाद। थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके प्रेमी और उसके दोस्तों ने दुष्कर्म किया। इस घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान 18 वर्षीय पोमी उर्फ समी पुत्र शहजाद निवासी पावी सादकपुर के रूप में हुई है। इससे पहले पुलिस ने 12 अक्टूबर को अभियोग में वांछित आरोपी चांद पुत्र शोमीन निवासी ग्राम पावी सादकपुर को थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया था और दो बाल अपराधियों को अभिरक्षा में लिया था।

आरोपी पोमी उर्फ समी पुत्र शहजाद निवासी पावी सादकपुर ने बताया कि मैं और चांद आपस में दोस्त हैं। पीड़िता से मेरे दोस्त चांद की करीब डेढ़ साल से बातचीत थी और चांद ने पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बध बनाये थे, उस समय चांद ने पीड़िता से कहा था कि मैं तुमसे शादी कर लूंगा। जब पीड़िता मेरे दोस्त से शादी करने के लिए बार बार कहने लगी तो उसने पीछा छुड़ाने के लिए उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था और बातचीत करना बंद कर दिया था।

इसके बाद पीड़िता ने मुझसे और मेरे साथियों से कहा कि चांद से मेरी मुलाकात करा दो तो मेरे दोस्तों ने उसे पावी के एक ऑफिस में बुला लिया था। वहां पर मौजूद चांद पीड़िता को आफिस के अन्दर ले गया और उसके साथ शारीरिक सम्बध बनाये उसके बाद वह बाहर आ गया और फिर मैंने और मेरे अन्य दोस्तों ने भी पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बध बनाये थे।

Next Story