Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोनी विधायक ने किया दिल्ली सहारनपुर मार्ग का निरीक्षण, पूर्व के ठेकेदार को टेंडर मिलने पर नाराजगी जताई

Neelu Keshari
26 Jun 2024 9:59 AM GMT
लोनी विधायक ने किया दिल्ली सहारनपुर मार्ग का निरीक्षण, पूर्व के ठेकेदार को टेंडर मिलने पर नाराजगी जताई
x

विपिन तोड़ (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता के साथ दिल्ली-सहारनपुर रोड का औचक निरीक्षण किया। नंदकिशोर गुर्जर ने मरम्मत धनराशि जारी होने के बाद भी कार्य प्रगति और पुनः पूर्व के ठेकेदार को टेंडर मिलने पर नाराजगी जताई है। पूर्व में ठेकेदार द्वारा बनाई सड़क के गुणवत्ताहीन और आधा अधूरा बनाया जाने पर विधायक ने एमवाईसी इंफ्रा फर्म को ब्लैकलिस्ट करने की मांग की थी।

विधायक ने इस संबन्ध में जिलाधिकारी और सांसद को पत्र लिखकर पुनः फर्म को ब्लैकलिस्ट करने, मुकदमा दर्ज कर मार्ग पर दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 50 लाख रुपए की मुआवजा प्रति परिवार देने की मांग की। वहीं पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता ने कहा मार्ग पर कार्य शुरू करवा दिया गया है। संबंधित फर्म को कार्य में कोताही न बरतने को कहा है। इसके अतिरिक्त अधिशासी अभियंता ने बताया कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रयासों से जल्द बेहटा हाजीपुर मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। प्रस्ताव के सापेक्ष में जल्द धन आवंटन करा लिया जाएगा और निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

तो वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री से मुलाकात किया था। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया था कि बेहटा नहर और लोनी के लिए अन्य आवश्यक विकास कार्यों को तीव्र गति से कराया जाएगा। इस दौरान नगरपालिका के दर्जनों सभासदगण और क्षेत्र के प्रमुख लोग मौजूद रहे।

Next Story