Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोनी के सभासद को जान से मारने की मिली धमकी, कमिश्नर से मिले सभासद

Neelu Keshari
12 April 2024 12:42 PM GMT
लोनी के सभासद को जान से मारने की मिली धमकी, कमिश्नर से मिले सभासद
x

गाजियाबाद। गाजियाबाद स्थित लोनी से सभासद अंकुश जैन को उनके ऑफिस में आकर कुछ लोग जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। यह धमकी तब दी गई है जब सभासद अपने ऑफिस में नहीं थे। इस बात की जब उन्हें जानकारी हुई तो उन्होंने लोनी थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। आज वे गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर से मिले और उन्हें आश्वासन दिया गया कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद के थाना लोनी अंतर्गत वार्ड नंबर 41 से सभासद अंकुश जैन को जान से मारने की धमकी मिली है। गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में शिकायत देते हुए उन्होंने बताया कि वे अपने ऑफिस में नहीं थे। इनके कुछ साथी ऑफिस में बैठे हुए थे। वहां कुछ लोग आए और वहां बैठे लोगों से उनके बारे में पूछने लगे। उन्होंने बताया कि वे अभी यहां नहीं है। इसके बाद वे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

इस मामले की शिकायत सभासद अंकुश जैन ने गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर से की है। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। अंकुश जैन द्वारा इस मामले की शिकायत थाना लोनी में भी दी गई है।

Next Story