Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

केआरए ने कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा से मिलकर पूछा खोड़ा में पानी कब तक आएगा

Neelu Keshari
13 Jun 2024 1:00 PM GMT
केआरए ने कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा से मिलकर पूछा खोड़ा में पानी कब तक आएगा
x

-खोड़ा में पानी की प्रगति रिपोर्ट जानने के लिए केआरए का एक प्रतिनिधिमंडल कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा से की मुलाकात

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा से आज खोड़ा में पानी की प्रगति रिपोर्ट जानने के लिए केआरए का एक प्रतिनिधि मंडल उनके आवास पर पहुंचा और उनसे खोड़ा में पानी कब तक आएगा इस पर जवाब मांगा। सुनील शर्मा ने इस मामले में बताया कि इस पर कार्य चल रहा है। अभी समय लगेगा। वहीं गाजियाबाद सांसद अतुल गर्ग से खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल ने खोड़ा में पानी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा और उन्हें खोड़ा कॉलोनी में पानी की विकराल समस्या से अवगत कराया।

केआरए के अध्यक्ष दीपक जोशी ने कहा कि जनता की मांग को लेकर हर दरवाजे हम लोग पहुंच रहे हैं। उपाध्यक्ष मनोहर दत्त देवतल्ला ने कहा कि सांसद को 15 जून के लिए अवगत करा दिया गया है और जब तक खोड़ा की जनता को पानी नहीं मिलेगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा। वरिष्ठ सलाहकार अमरचंद ठेकेदार ने कहा कि अब आंदोलन को जनता का समर्थन मिल रहा है। संरक्षक हंसा दत्त बेलवाल ने कहा कि जनता आज खून के आंसू रो रही है। उपाध्यक्ष बृजमोहन गोसाई ने कहा कि जनता को एक उचित समय देना होगा तभी जनता विश्वास करेगी अन्यथा जनता किसी भी जनप्रतिनिधि पर विश्वास नहीं करेगी।

ज्ञापन देने के दौरान प्रतिनिधि मंडल सचिव उमेश सिंह सतपाल, लेखक मुकेश शर्मा, वार्ड 30 अध्यक्ष गोपाल पांडे, वार्ड 30 महासचिव नरेंद्र गुसाई, पवार, युवा समाजसेवी, सभासद संजय कुमार, सभासद राजेश कुमार, रीना देवी आदि उपस्थित रहे।

Next Story