Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जबरन ऑटो में बैठा कर युवती को किया अगवा, बेटी ने किया फोन मुझे बचा लो

Neelu Keshari
6 April 2024 8:27 AM GMT
जबरन ऑटो में बैठा कर युवती को किया अगवा, बेटी ने किया फोन मुझे बचा लो
x

-ऑटो में बैठाकर युवती को ले जाने में एक संदिग्ध से पूछताछ शुरू

-संगम विहार कॉलोनी में एक युवती को ऑटो में बैठाकर ले जाने वाले के खिलाफ रिपोर्ट हुई दर्ज

गाजियाबाद। गाजियाबाद के बॉर्डर थाना क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी में एक युवती को जबरन ऑटो में बैठा कर अगवा करने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए उस ऑटो को चिन्हित कर लिया है और जल्द मामले के खुलासे का दावा किया है।

सरस्वती विहार कॉलोनी में रहने वाले अजीत ने बॉर्डर थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनकी बेटी शालिनी(22) भजीती यशिका(12) के साथ ब्यूटी पार्लर में बाल कटाने जा रही थी। तभी 25 फुटा रोड स्थित इंटर कॉलेज के सामने एक ऑटो आया। ऑटो चालक ने उनकी बेटी शालिनी को जबरन ऑटो में बैठा लिया। चालक ऑटो में बेटी को लेकर मौके से फरार हो गए।

इसके बाद उनकी बेटी के फोन से कॉल आया और वह रोकर कहने लगी कि उसे बचा ले। फिर पीड़िता के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिस ऑटो का मामला है उस ऑटो की पहचान हो गई है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं उनकी बेटी के नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story