Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मूलभूत सुविधा नहीं हुई पूरी तो खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन करेंगी आंदोलन

Neelu Keshari
6 May 2024 12:50 PM GMT
मूलभूत सुविधा नहीं हुई पूरी तो खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन करेंगी आंदोलन
x

-खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन ने किया नुक्कड़ सभा का आयोजन

गाजियाबाद। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन ने आज सोमवार को नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जिसमें कई गणमान्य लोगों ने क्षेत्र की समस्या को रखा। इस दौरान उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर खोड़ा कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं को पूरा नहीं किया जाता है तो वो बड़ा आंदोलन करेंगे।

हंस दत्त बेलवाल ने कहा कि 40 साल बाद भी खोड़ा के हालत नहीं सुधरे। कई सरकारें आईं और कई गईं लेकिन खोड़ा की तरफ कोई देखने वाला नहीं आया। ललित मिश्रा ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों बाद भी आज खोड़ा के अंदर राशन लेने के लिए लोगों को लाइन में रात के दो-दो बजे तक लगना पड़ता है और जब इसकी शिकायत की जाती है तो कोई भी अधिकारी इस पर एक्शन लेने के लिए तैयार नहीं होता।

बिशन सिंह नेगी ने कहा कि आज खोड़ा के अंदर भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। पिछले 1 वर्ष से खोड़ा नगर पालिका द्वारा कहीं कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है। खोड़ा कॉलोनी में विकास के लिए आया हुआ बजट भी वापस चला जाता है। ब्रजमोहन गोसाई ने कहा कि जल्द खोड़ा कॉलोनी में अपनी शिक्षा चिकित्सा और दूसरी मूलभूत सुविधाओं के लिए एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

वरिष्ठ समाजसेवी अमरचंद ठेकेदार ने कहा कि दीपक जोशी के नेतृत्व में खोड़ा की मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर खोड़ा से लखनऊ की साइकिल यात्रा जल्द की जाएगी। इस बैठक में हंस बेलवाल, पंकज पाल, उमेश सतपाल, ललित मिश्रा, केशव राम, नरेंद्र गोसाई, बबलू रस्तोगी, मदन कुमार, रमेश गौतम, रघुराज मास्टर, दीप नारायण, गोपाल पांडे, अनिल मौर्य, बृजमोहन गोसाई, आदि मौजूद रहे।

Next Story