Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कांवड़ यात्रा: 29 जुलाई से 2 अगस्त तक स्कूलों की रहेगी छुट्टी, आज से हल्के वाहनों पर भी रहेगा प्रतिबंध

Neelu Keshari
27 July 2024 7:20 AM GMT
कांवड़ यात्रा: 29 जुलाई से 2 अगस्त तक स्कूलों की रहेगी छुट्टी, आज से हल्के वाहनों पर भी रहेगा प्रतिबंध
x

गाजियाबाद। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर 29 जुलाई से 2 अगस्त तक गाजियाबाद के सभी स्कूलों की छुट्टी रहेगी। साथ ही 26 जुलाई की रात 12 बजे से छोटे और हल्के वाहनों का आवागमन पर पूर्ण रूप से रोक रहेगा। कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक ने एक आदेश पत्र जारी कर यह जानकारी दी है।

कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक ने आदेश में कहा है कि श्रावण मास 22 जुलाई से शुरू होने और मुख्य जलाभिषेक / शिवरात्रि 2 अगस्त को होने की वजह से गाजियाबाद सीमा से होकर बड़ी संख्या में शिव भक्त हरिद्वार से जल लेकर विभिन्न राज्यों / जनपदों यथा राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और सीमावर्ती जनपदों को जाते हैं। कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए अपर पुलिस उपायुक्त, यातायात कमिश्नरेट-गाजियाबाद ने 22 जुलाई की रात से भारी वाहनों और 26 जुलाई की रात 12 बजे से छोटे और हल्के वाहनों का आवगमन पर पूर्ण रूप से रोक लगा दिया है।

समस्त प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, माध्यमिक, सीबीएसई, आईसीएसई, प्राविधिक शिक्षा, उच्च शिक्षा, बोर्ड से सम्बद्धता प्राप्त समस्त शिक्षण संस्थाओं एवं मदरसा / संस्कृत बोर्ड के प्राचार्यों / प्रधानाचार्यो / प्रधानाध्यापकों को उक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने को कहा गया है।

Neelu Keshari

Neelu Keshari

    Next Story