Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कानपुर: पुलिस कमिश्नर और ड्राइवर-कंडक्टरों को बांधी राखी, अधिकारी बोले- खुशी से कर सकते हैं अपनी ड्यूटी

Abhay updhyay
31 Aug 2023 10:33 AM GMT
कानपुर: पुलिस कमिश्नर और ड्राइवर-कंडक्टरों को बांधी राखी, अधिकारी बोले- खुशी से कर सकते हैं अपनी ड्यूटी
x

समिति की प्रदेश सचिव मंजू पांडे के नेतृत्व में महिला पदाधिकारियों ने त्योहार मनाया. इस दौरान ड्राइवर-कंडक्टरों के साथ ही बस स्टैंड पर काम करने वाले सफाई योद्धाओं और सुरक्षा कर्मियों को राखी बांधी गई।

कानपुर सिटी यात्री जन कल्याण समिति की महिला पदाधिकारियों ने अनोखे अंदाज में मनाया रक्षाबंधन का त्योहार। इसमें शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे पुलिस आयुक्त आरके स्वर्णकार और बहनों को भाइयों के घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी निभाने वाले बस चालकों व कंडक्टरों को राखी बांधी गई।

रक्षाबंधन पर राज्य सरकार ने बहनों को मुफ्त बस यात्रा का तोहफा दिया है। बहनों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की जिम्मेदारी बस ड्राइवर और कंडक्टर निभा रहे हैं. रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी ड्यूटी निभा रहे इन ड्राइवर-कंडक्टरों को अपनी बहन से राखी न बंधवा पाने का गम नहीं होना चाहिए.

साथ ही वह भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर खुशी-खुशी अपना कर्तव्य निभा सकते हैं। इसी उद्देश्य से यात्री जन कल्याण समिति की ओर से गुरुवार को रक्षाबंधन पर्व पर झकरकटी बस अड्डे पर रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समिति की प्रदेश सचिव मंजू पांडे के नेतृत्व में महिला पदाधिकारियों ने त्योहार मनाया.

सुरक्षा एवं स्वच्छता के प्रति सक्रिय रहें

इस दौरान ड्राइवर-कंडक्टरों के साथ-साथ बस स्टैंड पर कार्यरत सफाई योद्धाओं और सुरक्षा कर्मियों को भी राखी बांधी गई। शहर और यात्रियों की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहने वाले एसीपी बृज नारायण सिंह, एसीपी थाना प्रभारी बाबूपुरवा अनूप सिंह, थाना प्रभारी जूही जितेंद्र सिंह और रोडवेज आरएम लव कुमार, केके सिंह को भी राखी बांधी गई।

TagsKanpur
Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story