Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur: पुलिस का कारनामा! नाबालिग भाई-बहन पर दर्ज की रिपोर्ट, दरोगा पर आरोप- वीडियो बनाया और अश्लील सवाल पूछे

Abhay updhyay
13 Oct 2023 8:41 AM GMT
Kanpur: पुलिस का कारनामा! नाबालिग भाई-बहन पर दर्ज की रिपोर्ट, दरोगा पर आरोप- वीडियो बनाया और अश्लील सवाल पूछे
x

कानपुर में किरायेदारी के विवाद में हरबंश मोहाल थाना पुलिस का कारनाम सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग भाई-बहन और उनके परिजनों पर बलवा, तोड़फोड़ समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। 12 और 14 साल के सगे भाइयों व बहनों को आरोपी बनाया है।

हरबंश मोहाल के मोती मोहाल निवासी अनिल कुमार गुरुवार को बेटे को लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। बताया कि वह परिवार के साथ किराये के मकान रहते हैं। इसी मकान में धनंजय उर्फ लकी, रणंजय उर्फ जैकी भी किराये पर रहते हैं।

अनिल ने कहा कि उन्होंने दोनों भाइयों पर कुछ दिन पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब आरोपी ने उनके नाबालिग दो बेटों व दो बेटियों के खिलाफ बलवा, तोड़फोड़ व मारपीट की धाराओं की रिपोर्ट दर्ज करा दी। आरोप है कि थाने के दरोगा विनीत कुमार और सूर्यदेव दोनों बेटियों को थाने ले गए।

एसीपी को सौंपी गई है जांच

वहां उनका वीडियो बनाया और अश्लील सवाल भी पूछे। आरोप लगाया कि आरोपी भाई, बेटियों को तेजाब से नहलाने की धमकी दे रहे हैं। अनिल ने बच्चों के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एसीपी को सौंपी है।

अदालत में विचाराधीन है मामला

इस मामले में एसीपी कलक्टरगंज निशांक शर्मा ने बताया कि पुलिस कमिश्नर के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच किरायेदारी का विवाद है। मामला अदालत में विचाराधीन है। दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story