Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur: बिहार के मजदूर को अगवाकर फिरौती वसूलने का मामला, पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Abhay updhyay
25 Nov 2023 7:05 AM GMT
Kanpur: बिहार के मजदूर को अगवाकर फिरौती वसूलने का मामला, पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार
x

कानपुर में बिहार के एक युवक को काम दिलाने के बहाने बंधक बनाकर तीन लाख रुपये फिरौती वसूलने के मामले में किदवईनगर पुलिस ने पकड़े गए आरोपी मुन्ना को जेल भेज दिया। वहीं, दो अन्य आरोपियों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर अन्य की तलाश में जुटी है।

बिहार के अररिया जिले के ओमनगर निवासी गजेंद्र पटेल (25) को शहर के रहने वाले पम्मी ने काम दिलाने के बहाने बुलाया। इसके बाद अपने साथियों की मदद से उसे बंधक बनाकर तीन लाख रुपये परिवार से वसूल लिए। बुधवार को गजेंद्र के नाम का नया सिमकार्ड निकलवाने के लिए तीनों अपहर्ता उसे किदवईनगर साइट नंबर वन लेकर पहुंचे।

वहां गजेंद्र ने लघुशंका के बहाने वैन से उतर कर टीएसआई परवेज अली से गुहार लगाई। चकेरी निवासी मुन्ना को पकड़ा था। साथी मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने गुरुवार को मुन्ना को जेल भेज दिया। दो अन्य आरोपियों में झकरकटी कच्ची बस्ती निवासी बंटी एडवर्ड और बाबाकुटी निवासी करीब को गिरफ्तार किया।


मुख्य आरोपी समेत फरार पांच अन्य आरोपियों की तलाश

पूछताछ में करीब ने बताया कि मुख्य साजिश कर्ता पम्मी है। पम्मी ने ही गजेंद्र को उसके घर में बंधक बनाकर रखा था, जहां उसके साथ मारपीट की गई। जबकि, बंटी घटना में शामिल रहा। पुलिस मुख्य आरोपी समेत फरार पांच अन्य आरोपियों की तलाश में है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story