Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur Accident: तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकराई, आग में जलकर बाइक राख, युवक की दर्दनाक मौत

Abhay updhyay
21 Oct 2023 7:50 AM GMT
Kanpur Accident: तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकराई, आग में जलकर बाइक राख, युवक की दर्दनाक मौत
x

कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंद्रानगर रोड पर तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा सीएनजी पेट्रोल पंप के पास हुआ, जिसमें बाइक में भीषण आग लग गई। वहीं, युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित परिजनों और क्षेत्रीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना पर कल्याणपुर थाने का फोर्स पहुंचा है। पुलिस परिजनों को शांत करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर के विकास नगर केसा डिवीजन पर तैनात संविदाकर्मी अंकित वर्मा की बाइक मकडी खेड़ा, सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने बिजली के पोल से टकरा गई।

हादसे के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि अंकित बाइक के पास गिरे और आग की चपेट में आ गए। जब तक राहगीरों ने उनको खींचकर बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


मृतक की आश्रित के तौर पर लगी थी नौकरी

बता दें कि 2014 में पिता किशोरी लाल की मृत्यु के बाद मृतक की आश्रित के तौर पर नौकरी लगी थी। आज सुबह घर से कार्यालय जाते समय दुर्घटना हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियों को रोता-बिलखता छोड़ गया है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story