Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव का आयोजन

Neelu Keshari
9 Aug 2024 10:54 AM GMT
सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव का आयोजन
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव आज मनाया जा रहा है। जिला स्तर पर बुलंदशहर इंडस्ट्रियल रोड स्थित सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में शताब्दी महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुनील कुमार शर्मा और डीएम इन्द्र विक्रम सिंह ने किया। इस समारोह में विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने बैंड प्रस्तुति दी।

डीएम इन्द्रविक्रम सिंह ने कहा कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देश की आजादी के लिए कई ऐसे कार्य किए, जिसकी वजह से आज हम आजाद देश में सांस ले पा रहे हैं। यह दिन सिर्फ उन्हें याद करने का नहीं है बल्कि छात्रों को उनके बारे में जानने का भी है, कितने लोगों के बलिदान से हमें आजादी मिली है। कैबिनेट मंत्री सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि काकोरी ट्रेन एक्शन सिर्फ एक घटना नहीं थी बल्कि इस घटना ने हमारे देश के दुश्मनों को जता दिया था कि उन्हें हमारा देश छोड़ कर जाना होगा।

इस अवसर पर डीपीआरओ प्रदीप द्विवेदी, बीएसए ओपी यादव, पर्यटन अधिकारी सुरेश रावत, सिल्वर लाइन स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसीपल डॉ.माला कपूर, वाइस चेयरमैन नमन जैन, डायरेक्टर ओपरेशन्स डॉ. मंगला वैद, स्कूल प्रबंधक प्रणव जैन, उपप्रधानाचार्या डॉ. गीता जोशी, विनीता त्यागी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन पूनम शर्मा ने किया।

Next Story