Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव का शंखनाद मेरठ से करेंगे जयंत, ये है सात जनवरी का कार्यक्रम, क्रांतिधरा पर गरजेंगे रालोद नेता

Suman Kaushik
4 Jan 2024 5:43 AM GMT
लोकसभा चुनाव का शंखनाद मेरठ से करेंगे जयंत, ये है सात जनवरी का कार्यक्रम, क्रांतिधरा पर गरजेंगे रालोद नेता
x

चौधरी जयंत सिंह क्रांतिधरा मेरठ से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। मेरठ में सात जनवरी को कार्यक्रम होगा, जिसमें रालोद नेता क्रांतिधरा पर गरजेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह मेरठ से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। सात जनवरी को होने वाली युवा संसद को सफल बनाने के लिए पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। कैंट स्थित जिला कार्यालय पर बुधवार को हुई बैठक में मुख्य अतिथि युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक चंदन चौहान ने कहा कि आने वाली सात जनवरी को मेरठ की धरती पर चौधरी जयंत सिंह युवाओं के हितों की बात करेंगे।

चंदन चौहान ने कहा कि युवा संसद का मुख्य विषय बेरोजगारी रहेगा। दो करोड़ को नौकरी देने के वायदे किए गए थे, भर्ती में गलत नीति अपनाई जा रही है। ये तमाम मुद्दे युवा संसद में उठाए जाएंगे। राष्ट्रीय सचिव एवं सीसीएसयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष डॉ. कुलदीप उज्जवल ने कहा कि युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं, लेकिन भाजपा सरकार ने युवा को छलने का काम किया है लेकिन, इस बार युवाओं की भूमिका अग्रणी रहेगी।

पूर्व विधायक विनोद हरित ने कहा कि चौधरी जयंत सिंह ही युवा की बात करते हैं। पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा कि मेरठ की धरती क्रांतिकारी धरती है और क्रांतिकारी धरती पर रालोद अध्यक्ष सात जनवरी को मेरठ बाईपास डाबका मोड पर युवा संसद को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश अध्यक्ष (सामाजिक न्याय मंच) संगीता दोहरे ने कहा कि युवाओं के साथ-साथ महिलाओं की भी जिम्मेदारी है कि वह इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। राष्ट्रीय सचिव डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि देश का युवा आज कुल आबादी का 65 प्रतिशत है लेकिन नीतियों में उसका प्रतिशत न के बराबर है। बैठक में मुख्य रूप से अजीत राठी, दीपक तोमर, डॉ. सुशील, आतिर रिज़वी, ब्रह्मपाल तोमर, आसिफ चौधरी, उमेश चौधरी, अजीत सिंह, प्रताप लोहिया, अनिकेत भारद्वाज, ऐनुद्दीन शाह, सोहराब ग्यास, अशोक चौधरी, प्रशांत चौधरी, नईम सागर, विनय मल्लापुर, योगेश फौजी, संजय पनवाड़ी, सचिन चौधरी, शबाब आलम, आरुषि सिरोही आदि मौजूद रहे।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story