Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

26 कॉलोनियों के मकानों के मालिकाना हक का मुद्दा गरमाया, विधायक से की हस्तक्षेप की मांग

Neelu Keshari
25 May 2024 11:19 AM GMT
26 कॉलोनियों के मकानों के मालिकाना हक का मुद्दा गरमाया, विधायक से की हस्तक्षेप की मांग
x

रविंद्र कुशवाहा (सिटिजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। मोदी समूह की 26 कॉलोनियों के मकानों के मालिकाना हक व नियमितीकरण की मांग का मुद्दा अब तेजी से गरमाता जा रहा है। जन अधिकार मोर्चे के पदाधिकारियों ने इस मुद्दे को लेकर क्षेत्रीय विधायक डॉ मंजू शिवाच से मुलाकात कर उन्हें अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा है।

विधायक डॉ. मंजू शिवाच ने कहा कि इस संबध में उनकी ओर से शासन स्तर के अधिकारियों से लेकर पार्टी के जनप्रतिनिधियों से वार्ता की जा रही है। जन अधिकार मोर्चा ने आंदोलन की इस कड़ी में पहले पालिका चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली और ईओ नरेंद्र मोहन मिश्र के समक्ष इस मुद्दे को उठाया। उससे पूर्व एसडीएम और मेरठ की मंडलायुक्त को भी ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग रखी है। इसी क्रम में मोर्च के प्रतिनिधिमंडल ने मोदी समूह की ओर से बेची जा रही भूसम्पत्ति को लेकर विधायक के समक्ष विरोध जाहिर किया और कहा कि जिस भूमि पर सरकार का अधिकार है, उसे भी मोदी समूह अपनी बताकर बेच रहा है, ऐसे में आरोपी प्रबंधको के खिलाफ कार्रवाई की जाये। मोर्चे के पदाधिकारियों ने विधायक से प्रकरण में हस्तक्षेप कर श्रमिकों के हित में कॉलोनियों के मकानों के नियमितीकरण कराये जाने की मांग उठाई है।

इस दौरान अध्यक्ष देवव्रत धामा ने कहा कि ऐसी भूमि या संपत्ति को नगर पालिका में निहित किया जाये। इस दौरान पूर्व सभासद तेजपाल पोसवाल, कुलदीप सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Next Story