Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'इंशाअल्लाह बहुत जल्द दूसरा पुलवामा भी होगा...', एक्स पर पोस्ट से हड़कंप, पकड़ा गया मदरसे का छात्र

SaumyaV
27 Dec 2023 6:38 AM GMT
इंशाअल्लाह बहुत जल्द दूसरा पुलवामा भी होगा..., एक्स पर पोस्ट से हड़कंप, पकड़ा गया मदरसे का छात्र
x

उत्तर प्रदेश के देवबंद से पुलिस ने मदरसा छात्र को गिरफ्तार किया है। छात्र के सोशल मीडिया से दूसरे पुलवामा हमले की धमकी भरी पोस्ट वायरल हो रही थी। इसके बाद से पुलिस व खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई थी। आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

देवबंद के एक मदरसे से पुलिस ने एक छात्र को पकड़ा है। उसने सोशल मीडिया (एक्स) पर धमकी भरी पोस्ट डाली है जिसमें लिखा बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा। ऐसी धमकी भरी पोस्ट सामने आने के बाद एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियां छात्र से पूछताछ में जुट गई हैं।

देवबंद की खानकाह पुलिस चौकी की टीम द्वारा पकड़ा गया मदरसा छात्र मोहम्मद तलहा मजहर झारखंड के जमशेदपुर सरायकेला का रहने वाला बताया गया है। वह मजहबी तालिम हासिल करने के लिए देवबंद आया हुआ है।

उसके सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर पोस्ट की गई। ये पोस्ट उसी की है या किसी दूसरे की हरकत है पुलिस, एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियां इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने बताया कि इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद मदरसा छात्र को पूछताछ के लिए हिरास्त में लिया गया था, लेकिन उससे अभी कुछ हासिल नहीं हुआ। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल कर रही है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story