Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल ने किया "लीडरशिप मीट 2024" का आयोजन, 20 स्कूलों के अध्यक्षों, निदेशकों और प्रधानाचार्यों ने लिया भाग

Neelu Keshari
27 Sep 2024 8:02 AM GMT
इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल ने किया लीडरशिप मीट 2024 का आयोजन, 20 स्कूलों के अध्यक्षों, निदेशकों और प्रधानाचार्यों ने लिया भाग
x

गाजियाबाद। इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल, इंदिरापुरम ने दिल्ली-एनसीआर में स्कूलों के प्रमुखों के लिए फ्रांसीसी दूतावास के सहयोग से "लीडरशिप मीट 2024" का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में लगभग 20 स्कूलों के अध्यक्षों, निदेशकों और प्रधानाचार्यों ने भाग लिया।

लीडरशिप मीट की शुरुआत उप-प्रधानाचार्य डॉ. आशीष मित्तल के स्वागत भाषण के साथ हुई, जिसके बाद खूबसूरत सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ, जिसमें फ्रेंच, हिंदी और संस्कृत भाषा में नृत्य और गायन भी शामिल था। विशिष्ट अतिथियों में उत्तरी क्षेत्र में फ्रांसीसी भाषा में सहयोग के लिए कार्यान्वित मैरीन मिशेल ने 12वीं कक्षा और डीईएलएफ जैसी अन्य परीक्षाओं के बाद सभी स्ट्रीम के छात्रों के लिए फ्रांस में संभावनाओं, सरकार द्वारा फ्रांस की छात्रवृत्ति आदि के बारे में बात करने के लिए फ्रांसीसी दूतावास का प्रतिनिधित्व किया।

फ्रांसीसी विभाग के शिक्षकों ने फ्रांसीसी दूतावास के साथ अपने सहयोग के साथ-साथ भारत में फ्रांसीसी संस्थान से प्राप्त विभिन्न कार्यक्रमों, छात्रवृत्तियों और प्रशिक्षणों पर एक प्रस्तुति दी। डॉ. मित्तल ने आईएफआई के साथ फ्रांसीसी विभाग के प्रयासों की सराहना की और कहा की हमारा विद्यालय फ्रेंच एंबेसी के साथ मिलकर भारत और फ्रांस के बीच एक मजबूत रिश्ता बनाने के लिए प्रयासरत है और आस-पास के विद्यालयों को भी यह अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Next Story