Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

इमरान मसूद: इमरान मसूद बसपा से निष्कासित; कांग्रेस में जाने की अटकलें, कहा- लोगों से सलाह के बाद फैसला करूंगा

Abhay updhyay
29 Aug 2023 10:28 AM GMT
इमरान मसूद: इमरान मसूद बसपा से निष्कासित; कांग्रेस में जाने की अटकलें, कहा- लोगों से सलाह के बाद फैसला करूंगा
x

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ करने और कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ाने के आरोप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कद्दावर नेता माने जाने वाले पूर्व विधायक इमरान मसूद को बसपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर बसपा जिलाध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने प्रेस नोट जारी कर इमरान मसूद को पार्टी से निष्कासित किये जाने की जानकारी दी.

जिला अध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने बताया कि पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में इमरान मसूद को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. यह निष्कासन पार्टी हाईकमान के निर्देश पर हुआ है.

राहुल गांधी की तारीफ करने पर हुआ एक्शन

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ करते हुए उन्हें राजनीति में देश का हीरो बताया. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह एक बार फिर कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं.

हालांकि, उन्होंने कहा कि भाभी ने मुझे लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने का निर्देश दिया है, फिर भी मुझे लोकसभा चुनाव लड़ना ही है, चाहे कुछ भी हो जाए. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने से सियासी गलियारे में उनके पाला बदलने की चर्चा तेज हो गई है.दरअसल, एक निजी चैनल से बात करते हुए इमरान मसूद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की खूब तारीफ की. इमरान मसूद ने कहा कि, राहुल गांधी देश के हीरो हैं, वह देश और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के बारे में सोचते हैं. राहुल गांधी निडरता से जनहित की बात करते हैं। सत्ता परिवर्तन जरूरी है, मौजूदा सरकार से संविधान को खतरा है. एक राहुल गांधी ही हैं जो हर वर्ग और गरीबों के हितैषी हैं. वर्तमान सरकार की गलत नीतियों पर फिलहाल दूसरे दलों के नेता नहीं बोल रहे हैं. राहुल गांधी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो गलत नीतियों का विरोध कर रहे हैं.अब बीएसपी से निकाले जाने के बाद से इमरान मसूद ने चुप्पी साध ली है. उनका कहना है कि वह जल्द ही अपना पक्ष बताएंगे। मैं लोगों से सलाह लेने के बाद ही कोई फैसला लूंगा.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story