Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

साहिबाबाद मंडी जाना है तो पानी साथ ले कर जाएं, वर्ना प्यास नहीं कर पाएंगे बर्दाश्त

Neelu Keshari
20 April 2024 6:50 AM GMT
साहिबाबाद मंडी जाना है तो पानी साथ ले कर जाएं, वर्ना प्यास नहीं कर पाएंगे बर्दाश्त
x

-साहिबाबाद मंडी में पेयजल की व्यवस्था नहीं होने से व्यापारी और ग्राहक हो रहे हैं परेशान, शिकायत पर मंडी सचिव ने दी ये सफाई

साहिबाबाद। गर्मी की शुरुआत होते ही पानी की समस्या आनी शुरू हो जाती है। इन दिनों साहिबाबाद स्थित नवीन फल सब्जी मंडी में पेयजल की समस्या गंभीर हो गई है। वहां पर व्यापारियों और ग्राहकों के लिए पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। इससे मंडी में आ रहे लोगों और विक्रेताओं को परेशानी हो रही है।

बता दें कि रोजाना मंडी में लगभग 5 हजार लोग सब्जी खरीदने और बेचने आते हैं। शनिवार और रविवार को छुट्टी होने की वजह से संख्या ओर बढ़ जाती है। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे व्यापारियों और ग्राहकों की परेशानी और बढ़ती जा रही हैं। अगर लोग घर से पानी लाना भूल जाते हैं तो उन्हें पानी के लिए मंडी के बाहर दुकान तलाशनी पड़ती है। व्यापारी राम प्रसाद ने बताया कि मंडी में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। सभी व्यापारी पीने के पानी की 25 लीटर वाली बोतल बाजार से खरीदते हैं। इस बात की कई बार मंडी सचिव को शिकायत भी कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं किया गया है।

तो वहीं एक अन्य व्यापारी संतोष कुमार ने बताया कि पीने के पानी की मंडी में कोई व्यवस्था नहीं है। इसके साथ और भी कोई सुविधा मंडी की तरफ से नहीं दी जा रही है। अगर शिकायत करो तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है लेकिन अधिकारियों के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस पर मंडी सचिव डीके वर्मा ने कहा कि उनके कार्यालय परिसर में वॉटर कूलर लगा हुआ है किसी को पीने का पानी चाहिए तो वहां आकर ले सकता है।

Next Story