Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

खोड़ा में जल्द पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जनप्रतिनिधियों के घरों का किया जाएगा घेराव

Neelu Keshari
25 July 2024 11:57 AM GMT
खोड़ा में जल्द पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जनप्रतिनिधियों के घरों का किया जाएगा घेराव
x

गाजियाबाद। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन ने आगामी कार्यक्रम को लेकर आज जनसंपर्क किया। केआरए अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि अब भूजल खोड़ा में 1200 फीट पर पहुंच चुका है और सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि कोई भी जनप्रतिनिधि कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। पानी का लेवल दिन प्रतिदिन घटता जा रहा है नगर पालिका और जिम्मेदार अधिकारियों को कई बार बोला गया कि खोड़ा में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम को सख्ती से लागू कराया जाए लेकिन नगर पालिका मुद्दों पर काम नहीं कर रही।

उन्होंने कहा कि कई बार प्रशासन को लिखकर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही लेकिन अब मजबूरन हमें जनप्रतिनिधियों के घरों का घेराव करना पड़ेगा। शायद तभी उनकी आंखें खुले। उन्होंने बताया स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याएं बताई और जनप्रतिनिधियों के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट की। उपाध्यक्ष मनोहर दत्त देवतल्ला ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष ने 6 महीने में पानी देने की बात कही थी आज एक साल बीतने के बाद भी पानी का नामोनिशान नहीं है। पूर्व सांसद वीके सिंह ने कहा था चुनाव के बाद खोड़ा कॉलोनी को पानी देंगे विधायक सुनील शर्मा तो 2019 से कहते हुए आ रहे हैं पानी हम देंगे लेकिन अभी तक पानी के नाम पर कहीं कोई कार्य होता हुआ नहीं दिखाई देता है।

संरक्षक हंसा दत्त बेलवाल ने कहा कि अगर इस बार भी विधायक सांसद और नगर पालिका अध्यक्ष ने हमारी मांगों को नहीं पूरा किया तो आगामी चुनाव में बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कई राजनीतिक दल के लोग उनसे संपर्क में है और अगर जरूरत पड़ी तो उनका भी सहयोग लिया जाएगा। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के सचिव उमेश सिंह सतपाल ने कहा जिलाधिकारी द्वारा डेढ़ महीने का समय दिया गया था अब वह समय सीमा भी समाप्त होने जा रही है कोई भी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं। मजबूरन अब आंदोलन बड़ा होगा और प्रशासन को कुछ नया देखने को मिलेगा। इस बैठक में अमरचंद ठेकेदार, महेंद्र चौधरी, ऋषि पाल यादव, हाजी इकरामुद्दीन सैफी, महेंद्र भाटी, सुरेंद्र गोयल आदि मौजूद रहे।

Next Story