Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

भाजपा के मतदाताओं ने ही दी चेतावनी,समस्या हल नहीं की गई तो सोसाइटी चुनाव में भाजपा का बहिष्कार करेगी

Neeraj Jha
13 April 2024 8:10 AM GMT
भाजपा के मतदाताओं ने ही दी चेतावनी,समस्या हल नहीं की गई तो सोसाइटी चुनाव में भाजपा का बहिष्कार करेगी
x


इंदिरापुरम में एचआईजी अभयखण्ड एक की जनता नारकीय जीवन जीने को है मजबूर

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में एचआईजी अभयखण्ड एक की नाले और गंदगी की समस्या ज्यों की त्यों है। यहां के निवासी स्थानीय पार्षद, मेयर से कई बार फरियाद कर चुके हैं। जीडीए और नगरनिगम में लिखित कंप्लेंट दे चुके हैं पर जनप्रतिनिधि, कर्मचारी, अधिकारी कोई समस्या का समाधान करने को तैयार नहीं।

स्थानीय निवासी एमएस रावत ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से नाला गंदगी से भरा पड़ा है, कभी सफाई नहीं हुई। यहां पर कूड़ा घर बनता जा रहा है। लोग भी कूड़ा डालने लगे हैं। रही सही कसर ठेली वाले, गन्ने के जूस वाले, रेहड़ी वाले अपना कूड़ा डाल कर पूरी कर देते हैं। गंदगी और बदबू से जीवन नर्क हो गया है। आये दिन लोग बीमार पड़ रहे हैं। आना जाना दुश्वार है।

इंदिरापुरम से सबसे ज़्यादा राजस्व कलेक्ट होता है पर यहां की जनता को नगर निगम और जीडीए के बीच फुटबॉल बना दिया गया है। एमएस रावत ने कहा कि यहां पर हम सभी लोग भाजपा के वोटर हैं। पर हमें दुख है कि प्रदेश और देश में अपनी सरकार रहते हम नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। पार्षद से लेकर मेयर, विधायक, सांसद प्रत्येक चुनाव में हम सबने भाजपा को वोट दिया है पर हमारी परेशानी सुनने वाला कोई नहीं है।

उन्होंने कहा कि यदि वोटिंग से पहले हमारी समस्या हल नहीं की गई तो पूरी सोसाइटी चुनाव में भाजपा का बहिष्कार करेगी। साथ ही हम सीनियर सिटीजन अनशन पर बैठेंगे।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story