Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गैस सिलिंडर में धमाका होने से घर में लगी आग, तीन लोग झुलसे, चाय बनाते समय कटघर में हादसा

Suman Kaushik
28 Jan 2024 7:50 AM GMT
गैस सिलिंडर में धमाका होने से घर में लगी आग, तीन लोग झुलसे, चाय बनाते समय कटघर में हादसा
x

कटघर में चाय बनाते समय गैस सिलिंडर में धमाका हो गया। इसकी चपेट में आने से तीन लोग झुलस गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। घर में आग लगने के कारण सामान जलकर खाक हो गया है।

कटघर बीच होलिका मैदान के पास बने एक घर में रखे गैस सिलिंडर से आग लगने से पति-पत्नी और बेटा झुलस गए। पड़ोस के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। तब तक घर में रखा जरूरी सामान जल गया। निजी कंपनी के कर्मचारी पंकज सिंह के घर में यह हादसा हुआ है।

पंकज ने बताया कि सुबह गैस एजेंसी का डिलीवरी मैन सिलिंडर पहुंचाकर गया था। बार-बार चेक कराने के लिए उससे कहा गया, लेकिन वह बिना देखे ही चला गया था। सुबह करीब साढ़े दस बजे पंकज की मां विद्या ने चाय बनाने के लिए गैस चूल्हे पर आग लगाई तो सिलिंडर लीकेज होने के कारण रसोई में आग लग गई।

इसके बाद आग पूरे घर में फैल गई। जिसमें पंकज, उसकी मां विद्या और राजेश सिंह झुलस गए। आग लगने की सूचना मोहल्ले में फैली तो लोग मौके पर आ गए और परिवार को बाहर निकला। दमकल विभाग की सूचना दी गई। जब तक गाड़ी मौके पर पहुंची आसपड़ोस के लोगों ने आग बुझा ली, लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जल गया। पंकज की पत्नी बीना ने डिलीवरी मैन के खिलाफ कार्रवाई कराने को कटघर थाने में तहरीर दी है।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story