Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

करोड़ों की जमीन पर हुए कब्जे में उच्च शिक्षा मंत्री का कनेक्शन, बीजेपी विधायक ने की सीबीआई जांच की मांग

SaumyaV
16 Jan 2024 7:35 AM GMT
करोड़ों की जमीन पर हुए कब्जे में उच्च शिक्षा मंत्री का कनेक्शन, बीजेपी विधायक ने की सीबीआई जांच की मांग
x

फतेहपुर सीकरी के विधायक चौधरी बाबूलाल ने बोदला में करोड़ों रुपये की जमीन पर हुए कब्जे के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इस प्रकरण में उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय के कनेक्शन की चर्चा हुई तो उन्होंने पीसी कर अपनी सफाई दे दी है।

आगरा के बोदला के जमीन मामले में सोमवार को फतेहपुर सीकरी के विधायक चौधरी बाबूलाल ने पीड़ित परिवार के रवि कुशवाह और उनके परिजन से मुलाकात की। कहा कि वह अन्याय के खिलाफ हैं। इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं, माफिया और सफेदपोश उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

चौधरी बाबूलाल ने कहा कि करोड़ों की जमीन पर कई बड़ों की निगाहें हैं। रवि कुशवाह के परिवार ने मदद मांगी तो वह सांत्वना देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि आखिर एक चौकीदार के परिवार पर क्यों जुल्म किया गया। इस केस में जो लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, वह केवल दिखावा कर रहे हैं। इस पूरे गठजोड़ को बेनकाब करना चाहिए, तभी सच्चाई सामने आएगी।

चौधरी बाबूलाल ने कहा कि जोंस मिल प्रकरण की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसमें भी करोड़ों की सरकारी जमीन पर कब्जे का खेल किया गया है। इसमें भी कई नेताओं की भूमिका सामने आई थी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में ऐसे लोगों के कब्जों पर बुलडोजर चलना चाहिए।


Next Story