Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सुबह से ही जोरदार बारिश, ओले गिरने की आशंका; जानिए अगले दो दिन कैसा रहेगा मौसम

Suman Kaushik
2 March 2024 6:48 AM GMT
सुबह से ही जोरदार बारिश, ओले गिरने की आशंका; जानिए अगले दो दिन कैसा रहेगा मौसम
x

आगरा में सुबह से ही जोरदार बारिश होना शुरू हो गई। आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने ओलावृष्टि की आशंका जताई है।

उत्तर प्रदेश में मौसम बदल गया है। आगरा समेत कई इलाकों में बारिश हुई। कहीं जमकर बादल बरसे, तो कहीं-कहीं हल्की बौछार देखने को मिली। वहीं शनिवार की सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला नजर आया। जोरदार बारिश ने लोगों के कदम थाम दिए। आने वाले दिनों को लेकर मौसम विभाग ने बारिश-ओलावृष्टि से मौसम बिगड़ने की आशंका जताई है।

शुक्रवार को दोपहर के बाद मौसम बदल गया। आसमान में बादल छा गए। ये शाम ढलते-ढलते बरस पड़े। रुक-रुककर कभी तेज तो कभी हल्की बारिश हुई। बरहन में कुछ जगहों पर ओले भी पड़े। अधिकतम तापमान 30.6 और न्यूनतम 13 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। पश्चिमी विक्षोभ के चलते शनिवार को भी बारिश के साथ ओले पड़ने की आशंका है।

शुक्रवार-शनिवार के लिए मौसम विभाग के पूर्वानुमान केंद्र ने बारिश और ओले पड़ने की आशंका व्यक्त की थी। शुक्रवार को दोपहर करीब 2:30 बजे बादल छाना शुरू हो गए। शाम 5 बजे के बाद रुक-रुक कर कभी तेज तो कभी हल्की बारिश हुई। तेज हवा भी चली। मौसम विभाग के पूर्वानुमान केंद्र के अनुसार शनिवार को भी बारिश के साथ ओले पड़ने के आसार हैं। आसमान में बादल छाए रहेंगे।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story