Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

तेज रफ्तार बाइकों में जोरदार टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, धमाके के साथ उछलकर दूर गिरे सभी सवार

Divya Dubey
5 March 2024 6:47 AM GMT
तेज रफ्तार बाइकों में जोरदार टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, धमाके के साथ उछलकर दूर गिरे सभी सवार
x

हसनपुर अलीगढ़ मार्ग पर दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की जान चली गई। दोनों बाइकों में छह लोग सवार थे। सभी बरात में जा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचे तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हसनपुर-अलीगढ़ मार्ग पर सोमवार की देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें खुशहालपुर गांव के रहने वाले राजपाल सिंह (45) उनके बेटे परवीन (25) और दूसरी बाइक पर सवार रहरई निवासी अरुण (26) की मौके पर मौत हो गई। दोनों बाइकों पर सवार तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

हादसे का कारण बाइकों की तेज रफ्तार बताया जा रहा है। मृतक राजपाल सिंह गांव में ही किराना की दुकान चलाते थे। उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे हैं। छोटा बेटा परवीन मजदूरी करता था। पुलिस के मुताबिक राजपाल सिंह, अपने बेटे परवीन के साथ गंगानगर बरात में गए थे। यहां उनके गांव के ही युवक की बरात गई थी।

देर रात पिता-पुत्र बाइक पर सवार होकर कर लौट रहे थे, उनके साथ गांव का रहने वाला संजय भी बैठा था। रहरई गांव के रहने वाले अरुण, सुनील और जयवीर शादी समारोह में शामिल होने अमरोहा जा रहे थे। ये तीनों भी एक बाइक पर सवार थे। जैसे ही दोनों बाइक हसनपुर-अलीगढ़ मार्ग स्थित रहरा थाने की निर्माणाधीन की बिल्डिंग के सामने पहुंचीं तभी आमने-सामने की टक्कर हो गई।

बाइकों की भिड़ंत के दौरान तेज धमाका हुआ और सभी बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। हादसे में राजपाल सिंह, उनके बेटे परवीन और दूसरी बाइक पर सवार अरुण की मौके पर मौत हो गई। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को रहरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां से घायल संजय, सुनील और जयवीर को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बाद में पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ हसनपुर ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

TagsAmroha
Divya Dubey

Divya Dubey

    Next Story