Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अपने ही परिवार से फिरौती ऐंठने के लिए खुद का किया 'अपहरण', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, ऐसे हुआ खुलासा

Neelu Keshari
27 Aug 2024 12:51 PM GMT
अपने ही परिवार से फिरौती ऐंठने के लिए खुद का किया अपहरण, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, ऐसे हुआ खुलासा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। स्वॉट टीम ट्रांस हिंडन जोन और थाना कौशाम्बी पुलिस ने एक बेहद अनोखे प्रकरण को उजागर किया जिसमें रोहित पुत्र कृष्ण गोपाल ने अपने ही परिवार से फिरौती ऐंठने के लिए खुद का अपहरण करवा लिया।

रोहित की बहन के व्हाट्सएप पर 26 अगस्त को एक चित्र आया जिसमें रोहित को अचेत अवस्था में कुर्सी पर बंधक बना दिखाया गया। इसके साथ ही 1 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। परिवार के लिए यह एक डरावना सपना बन गया लेकिन पुलिस ने अपनी सतर्कता का परिचय देते हुए मामले की तह तक पहुंचने में देरी नहीं की। सर्विलांस और मैनुअल इनपुट की मदद से पुलिस ने लखनऊ के लाटूर रोड नाका हिंडोला से रोहित पुत्र कृष्ण गोपाल को ढूंढ निकाला। जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई की परतें खुलीं। रोहित ने खुद ही यह फोटो खींचकर अपनी बहन को भेजा था और फिरौती की मांग की थी।

रोहित ने पुलिस को बताया कि उसने 23 अगस्त 2024 को सन क्रिप्टो एप्प पर बिटकॉइन खरीदने के लिए 24,000 रुपये निवेश किए थे लेकिन जब उसे लगा कि क्रेडिट स्कोर बढ़ाए बिना इन पैसों को निकालना मुश्किल है तो उसने 60,000 रुपये और जुटाने की साजिश रची। इसी लालच में उसने अपने परिवार से फिरौती मांगने का नाटक किया। स्वॉट टीम ट्रांस हिंडन जोन और थाना कौशाम्बी पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार किया है।

Next Story