Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वीडियो कॉल करके अश्लील हरकतें करता है, जबरन मिलने का बनाव रहा है दबाव, जाने क्या है मामला

Neelu Keshari
28 Jun 2024 7:01 AM GMT
वीडियो कॉल करके अश्लील हरकतें करता है, जबरन मिलने का बनाव रहा है दबाव, जाने क्या है मामला
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अंजान युवक पर वीडियो कॉल कर अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक वीडियो कॉल कर जबरन दबाव बना रहा है। नहीं मिलने तक ऐसा ही करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ खोड़ा पुलिस से शिकायत की है।

थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि बीते लगभग पांच माह से एक युवक उसे परेशान कर रहा है। वह उसे वीडियो कॉल करता है और प्राइवेट पार्ट दिखाकर जबरन मिलने का दबाव बनाता है। विरोध करने पर कहता है कि जब तक वह उससे मिलेगी नहीं तब तक वह ऐसा ही करता रहेगा। नहीं मिलने पर आरोपी ने पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता का कहना है कि कई बार उनका फोन उसकी 12 साल की बेटी उठा लेती है तो आरोपी उसके साथ भी यही हरकत करता है। जिससे उसकी पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे 50 से ज्यादा कॉल कर चुका है और उसने मई में पुलिस से शिकायत भी की। इसके बाद भी आरोपी कई बार वीडियो कॉल कर परेशान कर चुका है। पीड़िता ने आरोपी द्वारा की गई वीडियो कॉल की सारी डिटेल पुलिस को उपलब्ध कराते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साइबर टीम की मदद से आरोपी को ट्रेस कर पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज करने में देरी को लेकर वह जांच कराएंगे कि किसके द्वारा लापरवाही बरती गई है।

Next Story