Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'मेरे बाप और भाई के साथ संबंध बनाओ...', वर्ना दे दूंगा तलाक, पति ने रखी शर्मनाक डिमांड; अफसर भी हुए हैरान

SaumyaV
19 Dec 2023 9:20 AM GMT
मेरे बाप और भाई के साथ संबंध बनाओ..., वर्ना दे दूंगा तलाक, पति ने रखी शर्मनाक डिमांड; अफसर भी हुए हैरान
x

सीबीगंज निवासी महिला ने एसएसपी दफ्तर में शिकायत देते हुए बताया कि 20 जून 2022 को युवक से निकाह हुआ। तब से ही वह अपने भाई और पिता से संबंध बनाने को कहता था। विरोध पर वह तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी देता है।

बरेली में एक महिला पर उसके पति ने ससुर और देवर के साथ रहने का दबाव बनाया। महिला ने विरोध किया तो पति ने तीन तलाक देने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने एसएसपी से शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को जांच का आदेश दिया है।

सीबीगंज थाना क्षेत्र की महिला सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची। उसने बताया कि वह एक छोटी कंपनी चलाती थी। वर्ष 2020 में उसने सीबीगंज के एक युवक को दुबई की कंपनी में काम करने के अनुभव के आधार पर नौकरी दे दी। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया।

वर्ष 2022 में वह गर्भवती हो गई। उसने युवक पर निकाह करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने धोखे से गर्भपात करा दिया। पीड़ित ने बताया कि युवक ने कंपनी के 2.70 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। उसकी गैर मौजूदगी में दफ्तर से 1.20 लाख रुपये व सामान चोरी कर लिया।

जून 2022 को किया था निकाह

महिला ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की। इस पर 20 जून 2022 को युवक ने उससे निकाह कर लिया। निकाह के बाद शौहर उसका उत्पीड़न करने लगा। हद तो तब हो गई, जब उसने अपने छोटे भाई और पिता से संबंध बनाने का दबाव बनाया।

महिला ने विरोध किया तो वह तीन तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा। कई बार समझाने पर शौहर की अपनी करतूतों से बाज नहीं आया। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story