Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

हनुमान जयंती के अवसर पर वैभव सोसाइटी के लोगों ने किया भंडारे का आयोजन, हजारों की संख्या में लोगों ने किया भोजन

Khursheed Saifi
23 April 2024 12:01 PM GMT
हनुमान जयंती के अवसर पर वैभव सोसाइटी के लोगों ने किया भंडारे का आयोजन, हजारों की संख्या में लोगों ने किया भोजन
x

ग्रेटर नोएडा। हनुमान जयंती के अवसर पर ग्रेटर नोएडा सेक्टर-16 की वैभव हेरिटेज हाइट सोसायटी के वासियों ने बड़े पैमाने पर भव्य पूजा का आयोजन किया। वैभव हेरिटेज के अलावा गौतमबुद्ध नगर की कई सोसायटी में हनुमान जयंती वजह से हर्षो उल्लास का माहौल रहा। वहीं, सबसे खास बात है ये रही कि वैभव सोसाइटी ने पहली बार भंडारे का विशेष आयोजन किया। जिसमें आस-पास के बूढ़े, बच्चे और राहगीरों ने भोजन ग्रहण किया।

वैभव सोसायटी के वासियों ने मिलजुल कर किया भंडारे का आयोजन

वैभव सोसायटी के लोगों ने मिलजुलकर पहली बार भंडारे का आयोजन सोसायटी के परिसर में किया। भंडारे में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। वहीं, सोसायटी के संदीप, पूजा, प्रीति झा, शोभा राय, नीतू, सुरुचि, सक्रांना, हृदयानन्द राय, उमाकान्त राय, अंकित जैन, उमेश प्रसाद सिंह, सुनील पांडे, धीरज उपाध्याय, दानिश एवं अन्य लोग ने उल्लेखनीय रूप से बढ़-चढ़‌कर भागीदारी निभाई। बता दें कि इस सोसायटी में सभी धर्मों के लोग मिल जुलकर हर पर्व मनाते हैं।

अपने हाथो से लोगों को परोसा भंडारे का भोजन

सोसायटी वासियों ने भंडारे का भोजन अपने हाथ से लोगों को परोसा और लोगों को रोक-रोक कर भोजन कराया। वहीं, जिन लोगों ने भंडारे में भोजन नहीं किया उनके लिए खाना पैक करने की भी बंदोबस्त कराया ताकि सोसायटी के आस-पास बाहर कोई बिना भोजन के न सोए।

Next Story