Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बाइक पर घूमने जा रहे थे दादा-पोते, डंपर ने मारी टक्कर, दादा की मौत, पोता घायल

Neelu Keshari
16 Sep 2024 12:35 PM GMT
बाइक पर घूमने जा रहे थे दादा-पोते, डंपर ने मारी टक्कर, दादा की मौत, पोता घायल
x

बाइक पर घूमने जा रहे थे दादा-पोते, डंपर ने मारी टक्कर, दादा की मौत, पोता घायल

- परिजनों ने घटना की सूचना मिलते ही रोड पर लगाया जाम

मोहसिन खान

गाजियाबाद। सोमवार को सुबह रावली रोड स्थित बिलाल मस्जिद के पास तेज गति से जा रहे डंपर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार के दादा की मौत हो गई जबकि पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने डंपर और चालक को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि रावली रोड स्थित वाल्मीकि मोहल्ला कॉलोनी निवासी मनोज बाल्मीकि पुत्र प्रकाश 48 वर्ष अपने 2 वर्षीय पोते विवान के साथ सोमवार की सुबह बाइक से घूमने के लिए निकला था। जैसे ही वह रावली रोड स्थित बिलाल मस्जिद के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार से डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिरे गए। मौके पर ही दादा मनोज की मौत हो गई जबकि दो वर्षीय पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल पोते को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

मौत की खबर सुनकर परिवार में मचा कोहराम

हादसे की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। रोड पर घंटे तक जाम लगा रहा। जाम की वजह से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story