Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'भगवान चाहे कुत्ते की जिंदगी देना... लेकिन बेटू से दूर न करना', लॉज की दीवार पर नोट लिख बाप ने दी जान

SaumyaV
18 Jan 2024 7:08 AM GMT
भगवान चाहे कुत्ते की जिंदगी देना... लेकिन बेटू से दूर न करना, लॉज की दीवार पर नोट लिख बाप ने दी जान
x

बांदा के लॉज में एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जान देने से पहले शख्स ने कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा। बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना। चलता हूं बेटू। पुलिस जांच में जुटी है।

बांदा के लॉज के कमरे की दीवार पर बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना लिखकर युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, लेकिन खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित कुमार लॉज के कमरे में फतेहपुर के दतौली गांव निवासी सोम प्रकाश उर्फ सोनू (34) ने चादर से पंखे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार सुबह 10 बजे के करीब लॉज कर्मी कल्लू उनके कमरे की सफाई करने के लिए गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला।

लॉज मैनेजर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह धक्का मारकर दरवाजा खोला और शव को फंदे से उतारा। पुलिस को बेड पर सुसाइड नोट भी पड़ा मिला। यह नोट पुत्र को संबोधित है। नीचे अपने पिता और ससुर का मोबाइल नंबर भी लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखे मोबाइल नंबर से पुलिस ने मृतक के पिता व ससुर को जानकारी दी। लॉज मैनेजर अनवर ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे सोनू ने रूम बुक किया था। दिन भर बाहर रहने के बाद रात में वह सोने आए थे। कोतवाल अनूप दुबे ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

इकलौता बेटा था, ढाई साल से नहीं गया था घर

पिता रजवंत सिंह ने बताया कि सोनू उनका तीन पुत्रियों में इकलौता पुत्र था। बाहर रहकर किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था। ढाई साल से घर नहीं आया था। उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया था।

घर में उसकी पत्नी पिंकी, एक पुत्र बेटू व दो पुत्रियां परी व प्रिया हैं। मौसेरे भाई दिवाकर ने बताया कि सुसाइड की वजह भी नहीं पता। कोतवाल अनूप दुबे ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया खुदकुशी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

लिखा...जान नहीं दे पा रहा, भगवान हिम्मत दे मुझे

बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना। चलता हूं बेटू, पिछले चार दिन से भगवान से सिर्फ एक ही बात कही है कि चाहे कुत्ते की जिंदगी देना, लेकिन मेरे बेटू के पास ही रखना। बेटू जान नहीं दे पा रहा हूं, भगवान हिम्मत दे मुझे।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story