Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

संदिग्ध परिस्थितियों में 8वीं मंजिल से गिरी छात्रा की मौत, पिता साउथ कोरिया में रहते हैं

Neelu Keshari
16 April 2024 10:33 AM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में 8वीं मंजिल से गिरी छात्रा की मौत, पिता साउथ कोरिया में रहते हैं
x

-मौत के कारणों का अभी तक नहीं चला पता, छानबीन में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा अचानक सोसायटी की आठवीं मंजिल से गिर गई। घायल छात्रा को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पूरी वारदात के बारे में अस्पताल द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता साउथ कोरिया में काम करते हैं।

नेशनल हाईवे 24 पर स्थित पंचशील प्राइम रोज सोसायटी में 17 वर्षीय छात्रा अपनी मां, मौसी और भाई के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि सोसायटी की आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा गिर गई। उसके गिरने के बाद उसके परिजनों ने उसे तुरंत नजदीक के मणिपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

कवि नगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा के गिरने का क्या कारण रहे इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस संबंध में छात्रा के परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि छात्रा बीएससी में प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

Next Story