Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बरात में हाथ पकड़कर डांस करने के विरोध पर युवती को मारा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार

SaumyaV
4 Dec 2023 7:59 AM GMT
बरात में हाथ पकड़कर डांस करने के विरोध पर युवती को मारा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार
x

युवती गांव के पास ही एक शादी समारोह में गई थी। परछावन के समय लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान अशोक यादव आया और जबरन युवती का हाथ पकड़ कर उसे डांस कराने लगा। युवती अभी कुछ समझ पाती, तब तक उसने छेड़खानी भी शुरू कर दी। विरोध किया तो युवती को सबके सामने ही थप्पड़ मार दिया।

शादी समारोह में युवती से छेड़खानी व थप्पड़ मारने के आरोपी को रविवार को गगहा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि 25 नवंबर को एक शादी समारोह में उसने युवती का हाथ पकड़ लिया और जबरन उसके साथ डांस कराने लगा। युवती के विरोध करने पर उसे थप्पड़ भी मारा था। युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट और एससीएसटी की धारा में केस दर्ज किया था।

पकड़े गए आरोपी की पहचान गगहा के तेवना गांव निवासी अशोक यादव के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, युवती गांव के पास ही एक शादी समारोह में गई थी। परछावन के समय लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान अशोक यादव आया और जबरन युवती का हाथ पकड़ कर उसे डांस कराने लगा।

युवती अभी कुछ समझ पाती, तब तक उसने छेड़खानी भी शुरू कर दी। विरोध किया तो युवती को सबके सामने ही थप्पड़ मार दिया। लोगों ने हस्तक्षेप किया और युवक को समझाने की कोशिश की तो वह गाली देते हुए भाग गया। सीओ बांसगांव अनुराग सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।

Next Story