Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में किशोरी के साथ रेप, गुस्साए लोगों ने आगजनी के साथ की तोड़फोड़

Neelu Keshari
30 Aug 2024 7:20 AM GMT
गाजियाबाद में किशोरी के साथ रेप, गुस्साए लोगों ने आगजनी के साथ की तोड़फोड़
x

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक घर में घुसकर 14 साल की लड़की के साथ रेप किया। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और विरोध प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ फांसी की मांग की। इसके बाद गुस्साए लोगों ने आगजनी के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को गुस्सा शांत कराया। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में कहा है कि बुधवार की शाम करीब छह बजे बिजली गुल होने पर तीन-चार लोग पिछले दरवाजे से घर में घुस आए। कबाड़ का काम करने वाले आरोपी ने लड़की के साथ रेप किया और मारपीट की। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है कि उनका 8 साल का छोटा बेटा आया और बताया कि घर में एक शख्स पीछे के रास्ते घुस आया है। वह तुरंत अपने घर पहुंचे तो देखा कि बेटी बुरी हालत में घर में पड़ी है। तुरंत बेटी को लेकर अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी।

पीड़ित परिवार का कहना है कि फैजान नाम का कबाड़ी घर में घुस आया था। उसने लड़की को कुछ सुंघाया जिससे लड़की बेहोश हो गई और उसके बाद फैजान ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। पिता का आरोप है कि इस दौरान तीन लड़के बाहर खड़े थे। पुलिस ने आरोपी फैजान को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन उन तीन लड़कों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है, जो बाहर खड़े थे। गुरुवार शाम अचानक लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई और फैजान की दुकान पर पहुंचकर तोड़फोड़ कर दी।

Next Story