Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़: मामूली बात पर हुए विवाद में पिता ने फावड़ा मारकर बेटे की हत्या कर दी

Abhay updhyay
12 Aug 2023 11:07 AM GMT
ग़ाज़ीपुर न्यूज़: मामूली बात पर हुए विवाद में पिता ने फावड़ा मारकर बेटे की हत्या कर दी
x

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है।

बरेसर इलाके के दिलशादपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिलसादपुर गांव में रहने वाले एक पिता ने किसी बात पर गुस्से में आकर अपने बेटे शैलेन्द्र सिंह की हत्या कर दी. पिता ने फावड़े से वार कर हत्या की थी. बरेसर पुलिस ने आरोपित पिता वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद से क्षुब्ध होकर उसकी हत्या कर दी गई

परसा-तिराहीपुर मुख्य मार्ग पर गांव के बाहर वशिष्ठ सिंह का ट्यूबवेल है। शुक्रवार की रात वशिष्ठ सिंह और उनके पुत्र शैलेन्द्र सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्साए वशिष्ठ सिंह ने फावड़े से शैलेन्द्र सिंह पर हमला कर दिया, जिससे शैलेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस जांच कर रही है

मामला रात का है और लोगों को घटना की जानकारी सुबह हुई. बरेसर पुलिस जांच में जुट गयी है. मृतक की पत्नी भी ग्राम प्रधान हैं। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि पिता ने बेटे की हत्या क्यों की. पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story