Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद: अंधेरे को दूर करने के लिए नगर निगम लगाएगा वार्डों मे लाइट

Neelu Keshari
22 Oct 2024 9:16 AM GMT
गाजियाबाद: अंधेरे को दूर करने के लिए नगर निगम लगाएगा वार्डों मे लाइट
x

- लाइट लगाने के लिए अधिकारियों को दिया गया निर्देश

मोहसिन खान

गाजियाबाद। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के नेतृत्व में नगर निगम प्रकाश विभाग सभी वार्डों में लाइटों को लगाने का और लाइटों की मरम्मत का कार्य कर रही है। गली और मोहल्ले में अंधकार दूर करने के लिए लाइटों को व्यवस्थित किया जा रहा है आवश्यकता अनुसार लाइटों को लगाया भी जा रहा है।

शहर के हर वार्ड में 50-50 लाइट लगाते हुए अंधेरे को दूर किया जा रहा है। क्षेत्रीय पार्षदों और आरडब्ल्यूए पदाधिकारी की देखरेख में लाइट व्यवस्था को अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। जहां 90 वाट की 2000 और 70 वाट की 3000 लाइट निगम आ चुकी है जिसका नगर आयुक्त द्वारा स्टोर में पहुंचकर जायज लिया गया। नगर आयुक्त के निर्देश पर 130 ल्यूमन की लाइट मंगाई गई है जो कि अन्य लाइटों से अधिक उजाला देने की कैपेसिटी रखती है। लाइट लगवाने के लिए ठेकेदारों को भी निर्देशित किया गया है।

इस मौके पर अवनिंद्र कुमार अपर नगर आयुक्त सह प्रकाश प्रभारी आसकुमार और अन्य टीम उपस्थित रही। महापौर सुनीता दयाल और नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देश अनुसार गाजियाबाद नगर निगम प्रकाश विभाग योजना के क्रम में लाइट व्यवस्था को बेहतर करने में जुटा हुआ है।

Next Story